उत्तराखंड

CM धामी ने देहरादून आईएसबीटी का किया औचक निरीक्षण, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को आईएसबीटी देहरादून का औचक निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने आईएसबीटी में यात्रियों के बैठने, पेयजल, स्वच्छता, शौचालय की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने यात्रियों से मुलाकात की, और आइएसबीटी में यात्रियों के पेयजल, बैठने की उचित व्यवस्था, परिसर एवं शौचालय की स्वछता की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री ने निरीक्षण के समय परिवहन निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों यात्रियों की सुविधा के नजरिये से सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं महीने बाद फिर आऊंगा मुझे गन्दगी नहीं चाहिए। उन्होंने स्वयं ISBT में लगे वॉटर ATM में खुद सिक्का डालकर पानी निकाला और पिया।

उत्तराखंड राज्य के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को आईएसबीटी में अचानक देखकर यात्री हैरान रह गए। अचानक साक्षात मुख्यमंत्री धामी को अपने सामने देख पहले तो यात्रियों को एक पल के लिए इस बात पर विश्वास नहीं हुआ। इसके बाद मुख्यमंत्री धामी ने स्वयं आगे बढ़कर उत्तराखंड रोडवेज की सामान्य एवं वॉल्वो बस में सवार यात्रियों से बातचीत कर आईएसबीटी देहरादून की सुविधाओं के बारे में लोगों की राय जानी।

Related Articles

Back to top button