उत्तर प्रदेश

तमंचे की नोक पर पड़ोसी ने खेत में ले जाकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में सप्ताहभर पहले पड़ोसी युवक ने मोहल्ले की रहने वाली युवती के साथ तंमचे की नोक पर दुष्कर्म किया। युवती खेतों से चारा लेकर लौट रही थी। जब पीड़िता ने थाने में पहुंच कर सारी बात बताई तो पुलिस ने उसकी एक ना सुनी। वहीं शुक्रवार को पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई। जिसके बाद एसपी ने इंस्पेक्टरको एफआईआर दर्ज कराने का निर्देश दिया।

ये मामला सरायअकिल थाना क्षेत्र का है। नौ दिसंबर की शाम एक युवती मवेशियों के लिए चारा लेने खेत गई थी। जब वह लौट रही थी तो गांव के समीप एक सूनसान रास्ते में पहले से घात लगाए पड़ोसी युवक ने उसे दबोचते हुए तमंचा सटा दिया। फिर खेतों में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपी ने रेप करने के बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला।

घर लौटने के बाद पीड़िता ने परिजनों को सारी बात बताई जिससे परिवार के लोग सन्न रह गए। दूसरे दिन पीड़िता थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने एक नहीं सुनी। शुक्रवार को पीड़िता ने इस मामले की शिकाय एसपी से किया। जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने सरायअकिल इंस्पेक्टर को एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

Related Articles

Back to top button