अजब-गजब

सनी लियोनी का डबल तड़का पर कहानी में दम नहीं

दस्तक टाइम्स एजेन्सी/101954-mastizaade-film-review-sunny-leone-tushar-kapoor
नई दिल्ली : अरसे से सुर्खियों में चल रही एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘मस्तीजादे’ आज रिलीज हो गई है। सनी लियोनी के डबल धमाके वाली इस फिल्म में तुषार कपूर और वीर दास भी हैं। इस फिल्म में मिलाप झवेरी ने बतौर निर्देशक डेब्यू किया है। इससे पहले वे मस्ती, ग्रैंड मस्ती, है बेबी और क्या कूल है हम-3 की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं।

लेले सिस्टर्स के प्यार में तुषार-वीर

फिल्म में बोल्डनेस, डबल मीनिंग डायलॉग्स की भरमार है। फिल्म की कहानी कॉपी राइटर सनी केले (तुषार कपूर) और आदित्य चोटिया (वीर दास) के साथ लैले सिस्टर्स (डबल रोल में सनी लियोनी) पर केंद्रित है। दोनों नौकरी से निकाले जाने के बाद खुद का काम शुरू करते हैं। इसी दौरान दोनों को लिलि लेले और लैला लेले से प्यार हो जाता है। ये दोनों बहनें हैं, जो सेक्स एडिक्ट लोगों के लिये ऑर्गेनाइजेशन चलाती हैं।

कहानी में दम नहीं, डबल मीनिंग की भरमार

सनी को खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर चुकी हैं। उनके लिये एडल्ट कॉमेडी के लिये खुद को साबित करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने बखूबी अपना रोल अदा किया है। वहीं तुषार और वीर का काम भी अच्छा है। फिल्म के गानों में ज्यादा दम नहीं है। कहानी ज्यादा दमदार नहीं है। यदि आप एडल्ट कॉमेडी और डबल मीनिंग डायलॉग्स पसंद करते हैं तो फिल्म देख सकते हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर प्रीतीश नंदी और रंगीता नंदी हैं। म्यूजिक मीत ब्रदर्स अनजान, अमाल मलिक, आनंद राज आनंद और संजय चौधरी ने दिया है।

 

Related Articles

Back to top button