पंजाब

फौज से छुट्टी लेकर घर जा रही महिला अफसर के साथ बड़ा हादसा

गुरदासपुर: पठानकोट-अमृतसर हाईवे पर धारीवाल के पास चौधरपुरा बाईपास पर एक भीषण सड़क हादसे में भारतीय सेना की एक महिला अधिकारी की मौत हो गई है जबकि उनका सात साल का बेटा और गाड़ी का ड्राइवर भी घायल हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, सेना की ए.एस.सी. बटालियन की सप्लाई कोर में मेजर पद पर पठानकोट में तैनात चित्रा पांडे लखनऊ की रहने वाली थी, जो अपने बेटे के साथ छुट्टी लेकर पठानकोट से अमृतसर हवाई अड्डे को जा रही थी। जब वे धारीवाल के पास चौधरपुरा बाइपास पर पहुंचे तो कार अचानक आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में बैठी मेजर चित्रा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनका 7 साल का बेटा अर्चित और कार चालक पंकज निवासी पठानकोट गंभीर रूप से घायल हो गए।

ट्रक चालक तुरंत ट्रक समेत मौके से भाग गया। दोनों घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से सिविल गुरदासपुर ले जाया गया। मृतक महिला सैन्य अधिकारी के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और सेना के अधिकारी सिविल अस्पताल गुरदासपुर पहुंचे । वहीं जानकारी देते हुए SHO गुरदेव सिंह थाना सेखवां ने बताया कि उन्हें चौकी प्रभारी रमेश कुमार ने फोन पर सूचना दी कि एक सैन्य अधिकारी की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है।

जब वे मौके पर चौधरपुरा बाइपास पर पहुंचे तो महिला अधिकारी की मौत हो चुकी थी। जबकि उनका बेटा और गाड़ी का ड्राइवर घायल हो गए, उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर ले जाया गया। जिस ट्रक से कार में टक्कर हुई उसका चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button