पंजाब

पंजाब में धूमधाम से निकल रही शोभायात्रा में अचानक मच गई भगदड़, कई महिलाएं झुलसी

नाभा: शहर में धूमधाम से निकाली जा रही शोभा यात्रा में उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई जब कुछ शरारती तत्वों ने यात्रा पर कैमिकल फैंक दिया जिसमें कुछ महिलाएं झुलस गईं। इस घटना के बाद दहशत का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार श्री श्याम परिवार संघ की ओर से 26 नवम्बर को कालेज स्टेडियम में आयोजित तृतीय श्री श्याम वंदना महोत्सव के उपलक्ष्य में भव्य निशान शोभायात्रा का आयोजन सुमित गोयल शैंटी, रजनीश गर्ग, गौरव जिंदल एवं मोहित कुमार की अध्यक्षता में किया गया। इस अवसर पर नाभा विधायक गुरदेव सिंह देवमान, जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन जसवीर सिंह जस्सी सोहियांवाला, भाजपा नेता राजेश बांसल बब्बू विशेष रूप से पहुंचे और श्री श्याम बाबा की पूजा-अर्चना में शामिल हुए एवं बाबा से विश्व शांति एवं विश्व कल्याण के लिए प्रार्थना की।

मेहस गेट स्थित डेरा मोतीपुरा से शुरू हुई निशान यात्रा में बड़ी संख्या में श्याम भक्त शामिल हुए। यह यात्रा शहर के विभिन्न बाजारों से होती हुई सदर बाजार के पास से गुजर रही थी कि एक दुकान के ऊपर से कुछ शरारती तत्वों ने यात्रा पर कैमिकल फैंक दिया जिसमें कुछ महिलाएं झुलस गईं। घायल महिलाओं को अस्पताल ले जाया गया। मौके पर पहुंचे एस.एच.ओ. कोतवाली नाभा द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। नाभा कोतवाली में डी.एस.पी. देवेंद्र सिंह अत्री ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और महिलाओं के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button