राजस्थानराज्य

घने कोहरे के कारण प्राइवेट बस और स्कूल बस में भीषण भिड़ंत, बस ड्राइवर और एक बच्चे की मौत

अजमेर : सर्दियां शुरू होते ही संड़कों पर घना काेहरा होने लगा है। इसके चलते लोगों को सड़क पर वाहन चलाने में परेशानी हो रही है। शनिवार को घने कोहरे के कारण ही राजस्थान के अजमेर जिले के रूपनगढ़ में भीषण सड़क हादसा हो गया। एक स्कूल बस और प्राइवेट बस की आपस में टक्कर हो गई। हादसे में बस ड्राइवर और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। बस में सवार एक दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए, घायल बच्चों को करकेड़ी सीएचसी में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। 6 बच्चों को अजमेर-परबतसर रेफर किया गया है। ये सड़क हादसा करकेड़ी और अमरपुरा गांव के बीच हुआ है।

बता दें कि सर्दी के मौसम में घने के कोहरे के बीच सभी को गाड़ी चलाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच शनिवार को अजमेर में कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा हुआ। प्राइवेट बस और स्कूल बस के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसा करकेड़ी व अमरपुरा गांव के बीच हुआ है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, हादसे में स्कूल बस चालक और एक बच्चे की मौत हो गई है। चालक का नाम सुगन जाट बताया जा रहा है, जबकि बस में सवार एक दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए हैं।

घायल बच्चों का करकेड़ी सीएचसी में उपचार जारी है। वहीं गंभीर रूप से घायल 6 बच्चों को अजमेर-परबतसर रेफर किया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही अजमेर जिला कलेक्टर भारती दीक्षित, एसपी चुनाराम जाट सहित आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने हादसे की जानकारी लेते हुए घायल बच्चों की कुशलक्षेम पूछा।

Related Articles

Back to top button