उत्तर प्रदेश

दुष्कर्म का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा, मुठभेड़ में घायल

अम्बेडकरनगर: जिले के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची के परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया। इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी गांव के एक भट्ठे के पास छिपा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी की। पुलिस के बीच घिर देखकर आरोपी ने टीम पर हमला बोल दिया। आत्मरक्षा में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसे आरोपी घायल हो गया। पुलिस ने आनन- फानन में आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसका इलाज चल रहा है। इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है।

जानकारी के मुताबिक मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है,जहां पर एक 18 वर्षीय युवक ने 4 साल की मासूम बच्ची हो हवस का शिकार बना डाला। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। मामला कोतवाली पहुंचा तो पुलिस हैरान हो गयी। पीड़िता के परिवार की तहरीर पर आरोपी पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया गया। आनन- फानन में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया। पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी के दौरान सूचना मिली की आरोपी असगर अली मीरपुर भठ्ठे के पास भागने की फिराक में छिपा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की तो आरोपी ने पुलिस पर फायर झोंक दिया, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी असगर अली के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर आरोपी का ईलाज चल रहा है।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने बताया बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म जैसे गंभीर अरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button