अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका के आयोवा स्थित स्कूल में गोलीबारी में एक छात्र की मौत, पांच अन्य घायल; आरोपी ने खुद को मारी गोली

वाशिंगटनः अमेरिका के आयोवा में एक उच्च विद्यालय में गुरुवार सुबह हुई गोलीबारी में कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। स्थानीय मीडिया ने कानून प्रवर्तन अधिकारियों के हवाले से यह खबर दी है। गोलीबारी गुरुवार सुबह आयोवा के पेरी स्थित पेरी उच्च विद्यालय में हुई। इस घटना के बाद विद्यालय को तुरंत खाली करा लिया गया और विद्यालय के बाहर कई कानून प्रवर्तन कारें देखी गईं।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक हाई स्कूल में 17 वर्षीय संदिग्ध द्वारा की गई गोलीबारी में छठी कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई और पांच अन्य लोग घायल हो गए। संदिग्ध की पहचान पेरी हाई स्कूल के ही एक छात्र के रूप में की गई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक हमले का आरोपी भी मृत पाया गया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। साथ ही सामने आया है कि पीड़ितों में एक स्कूल प्रशासक भी शामिल है।

आपको बता दें, पेरी अमेरिका का एक छोटा शहर है। यहां लगभग 8,000 लोग रहते हैं और यह डेस मोइनेस से लगभग 40 मील (64 किलोमीटर) उत्तर-पश्चिम में, राज्य की राजधानी के महानगरीय क्षेत्र के किनारे पर है।

Related Articles

Back to top button