उत्तर प्रदेशराज्य

अरुणाचल विधानसभा चुनाव में जीत से गदगद हुई BJP, केशव बोले- PM के नेतृत्व पर जनता का विश्वास

लखनऊ: अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रचंड जीत पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व पर विश्वास करने के लिए प्रदेश की देवतुल्य जनता का मैं हृदय से आभार व्यक्त करता।

केशव प्रसाद मौर्य ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा कि “अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2024 में भाजपा की प्रचंड विजय पर राष्ट्रीय व प्रदेशीय नेतृत्व सहित भाजपा के सभी नवनिर्वाचित मा0 विधायकों को हार्दिक बधाई व उज्ज्वल कार्यकाल की शुभकामनाएं। भाजपा की कार्य शैली व नीतियों तथा मा0 प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी तथा राष्ट्रीय व प्रदेशीय नेतृत्व पर विश्वास करने के लिए प्रदेश की देवतुल्य जनता का मैं हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ। साथ ही हमारे समर्पित व परिश्रमी कार्यकर्ताओं को इस शानदार विजय की बधाई”।

वहीं, CM योगी ने सोमवार को एक्स पर पोस्ट किया ‘‘ अरुणाचल प्रदेश विधानसभा में प्रचंड बहुमत से ‘फिर एक बार मोदी सरकार का संकल्प पूरा हो गया है। पूर्व दिशा से आ रही इस अरुणिमा से 04 जून को पूरा देश आलोकित होगा। कांग्रेस नेतृत्व वाले इंडी गठबंधन का 04 जून को चारों खाने चित होना सुनिश्चित है।” उल्लेखनीय है कि रविवार को अरुणाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती पूरी हो गई है। नतीजों में भाजपा को बंपर बहुमत मिला है और पार्टी ने 46 सीटों पर जीत दर्ज की है। कांग्रेस का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है और पार्टी राज्य में महज एक सीट ही जीत सकी है।

Related Articles

Back to top button