मध्य प्रदेशराज्य

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात

भोपाल : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इस समय दिल्ली दौरे पर हैं. बीती शाम उन्होंने दिल्ली पहुंचकर केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की गईं थीं. जानकारों की माने इस मुलाकात में मंत्रियों को जिले के प्रभार और नए नवेले मंत्री रामनिवास रावत को कौन मंत्रालय दिया जाए. इस बारे में चर्चा की गई है.

मुख्यमंत्री यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री के साथ हुई मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए एक्स पर सिर्फ इतना ही बताया कि आज नई दिल्ली में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री माननीय अमित शाह जी से भेंट हुई. इस अवसर पर प्रदेश के विकास के विभिन्न मुद्दों पर उनका मार्गदर्शन प्राप्त हुआ. आपको बता दें इसके पहले सीएम यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त संगठन महासचिव शिव प्रकाश के साथ भी मुलाकात की थी.

सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री मोहन यादव की शाह से मुलाकात के पीछे का मकशद मंत्रियों को जिलों का प्रभार देने के संबंध में था. ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही मंत्रियों को जिले का प्रभार दिया जा सकता है. तो वहीं 10 दिन पहले बने मंत्री रामनिवास रावत को कौन सा मंत्रालय दिया जाए इसको लेकर भी चर्चा की गई है. आपको बता दें जिलों के प्रभार को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि भोपाल का प्रभार विजयवर्गीय, तो उज्जैन का जगदीश देवड़ा, इंदौर का राजेंद्र शुक्ल, जबलपुर का प्रहलाद सिंह पटेल को प्रभारी बनाया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button