मध्य प्रदेशराज्य

शादी का प्रपोजल ठुकराया तो बीच बाजार सिरफिरे ने महिला के चेहरे पर फेंका पेट्रोल से भरा बैलून, फिर लगाई आग

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक सिरफिरे व्यक्ति ने बाजार में एक महिला पर पेट्रोल से भरा बैलुन फेंककर आग लगा दी। महिला जलने लगी और मौके पर हड़कंप मच गया। इसके बाद आरोपी ने खुद पर भी पेट्रोल डालकर आग लगा ली। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने किसी तरह आग बुझाई और दोनों को अस्पताल पहुंचाया।

यह घटना बाजार में हुए हंगामे और डर की वजह बनी और लोगों ने तेजी से प्रतिक्रिया देकर आग बुझाई। पुलिस की जांच के बाद ही पूरी घटना के पीछे की सच्चाई सामने आ सकेगी।

पुलिस के अनुसार, महिला माने गांव की निवासी थी और मस्ताना चौक पर फूलमाला की दुकान चलाती है।उसी समय नरेंद्र पंजाबी नामक व्यक्ति वहां पहुंचा और महिला से शादी की बात को लेकर विवाद करने लगा। महिला के इनकार करने पर, नरेंद्र ने जेब से पेट्रोल भरे दो गुब्बारे निकालकर महिला पर फेंक दिए और आग लगा दी। इसके बाद, नरेंद्र ने बचा हुआ पेट्रोल खुद पर डाल लिया और खुद को भी आग लगा ली। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह आग बुझाई और दोनों को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार, महिला पहले से शादीशुदा थी और कई बार नरेंद्र के शादी के दबाव को लेकर पुलिस से शिकायत कर चुकी थी। पुलिस ने नरेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button