राज्य

क्लास में छात्राओं को अश्लील सामग्री दिखाता था टीचर…बच्चों को गलत तरीके से छूने के आरोप में गिरफ्तार

अकोला: महाराष्ट्र के अकोला जिले में पुलिस ने 47 वर्षीय एक सरकारी शिक्षक को कथित तौर पर छात्राओं को अश्लील सामग्री दिखाने और उन्हें गलत तरीके से छूने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह घटनाक्रम मुंबई के पास बदलापुर शहर के एक स्कूल में दो लड़कियों के कथित यौन शोषण पर विरोध प्रदर्शन के बीच हुआ। पुलिस के अनुसार, यह घटना तब सामने आई जब एक छात्रा ने अपने माता-पिता से शिक्षक के बारे में शिकायत की, जिसकी पहचान प्रमोद सरदार के रूप में हुई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत के बाद अकोला के काजीखेड़ इलाके में जिला परिषद स्कूल में कार्यरत शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया। एक छात्रा ने बाल कल्याण समिति के टोल फ्री नंबर पर भी फोन कर शिक्षक के खिलाफ शिकायत की।

एफआईआर विवरण के अनुसार, छह छात्राओं ने शिकायत की कि शिक्षक उन्हें पिछले चार महीनों से अश्लील वीडियो दिखा रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आगे की जांच जारी है। बाल कल्याण समिति के सदस्यों ने भी मंगलवार सुबह स्कूल का दौरा किया और कुछ लड़कियों से बात की, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य आशा मिर्गे ने शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Back to top button