बिहारराज्य

बिहार में श्राद्ध कर्म के बाद स्नान करने गए एक ही परिवार के 4 लोग गंडक नदी में डूबे

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को श्राद्ध कर्म के मौके पर गंडक नदी में स्नान करने गए एक ही परिवार के चार लोग नदी में डूब गए। गंडक की तेज धार की वजह से सभी लोग अचानक लापता हो गए। इनकी तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम को लगाया गया है पुलिस के मुताबिक, यादोपुर के मटियारी गांव के निवासी नवलेश कुमार सिंह की माता का निधन हो गया था। आज उनका दशगात्र था। इसी मौके पर परिवार के सभी पुरुष सदस्य गंडक नदी में घाट पर मुंडन कराने के लिए पहुंचे थे।

मुंडन कराने के बाद लोग गंडक नदी में स्नान करने के लिए उतरे। बताया जा रहा है कि स्नान करने के क्रम में सुजीत कुमार डूबने लगे। उन्हें बचाने के क्रम में परिवार के अन्य सदस्य भी तेज धार में चले गए और डूब गए। लापता हुए लोगों में सुजीत कुमार (18), सुमित कुमार (14), निखिल कुमार (19) और संजीव कुमार बताए जा रहे हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय गोताखोरों ने लापता लोगों की तलाश शुरू की, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। गोपालगंज (सदर) एसडीएम प्रदीप कुमार ने बताया कि लापता चारों लोगों की तलाश के लिए रेस्क्यू टीम को लगाया गया है। एसडीआरएफ की टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

इधर, इस घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया है। जबकि बैकुंठपुर के मुंजा गांव के समीप घाट पर भारी संख्या में लोग पहुंच गए हैं। पुलिस और जिला प्रशासन के लोग भी घटनास्थल पर मौजूद हैं।

Related Articles

Back to top button