मध्य प्रदेशराज्य

दतिया में पैसे के लेनदेन को लेकर युवक पर फायरिंग, जांघ में लगी गोली

दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले की सिद्धार्थ कॉलोनी में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली युवक की जांघ में लगी है तत्काल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई थी पुलिस मामले की जांच कर रही है। बदमाश बाइक को मौके पर छोड़कर भाग गए यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है घटना गुरुवार शाम की है घायल युवक का कहना है कि पैसों के लेनदेन को लेकर गोली मारी गई है, युवक की जेब में रखे मोबाइल फोन से टकराकर गोली जांघ में लग गई।

न्यू फिल्टर प्लांट के पास रहने वाला युवक का नाम अमित है, अमित सिद्धार्थ कॉलोनी में बैठा था तभी बाइक सवार बदमाश आए और फायर कर दिया आवाज सुनकर भगदड़ मच गई थी और आसपास के लोग युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे घायल युवक का कहना है कि उसने 1 महीने पहले रोहित यादव नाम के युवक को 10 हजार रुपए उधार दिए थे।

PunjabKesariपैसे वापस मांगने पर दोनों के बीच फोन पर विवाद हुआ था जिसके बाद रोहित यादव अपने साथी गजेंद्र यादव और विकास यादव के साथ आया और फायर किया है, कोतवाली थाना पुलिस का कहना है कि पैसों का लेनदेन को लेकर गोली मारी गई है मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button