टॉप न्यूज़राज्यराष्ट्रीय

झारखंड के संथाल परगना में 15% बढ़े मुस्लिम, 11 प्रतिशत बांग्लादेशी घुसपैठिए : BJP सांसद निशिकांत दुबे

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे ने झारखंड में बांग्लादेशी मुस्लिमों की आबादी बढ़ने पर दावा किया. उन्होंने कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह वोट बैंक के लिए संथाल परगना को बांग्लादेश में मिलाने की साजिश रच रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पत्र शेयर करते हुए लिखा, “झारखंड में आदिवासी की आबादी कम होने और बांग्लादेशी घुसपैठियों को भारत का नागरिक बनाकर हमारे बहन बेटियों की इज्जत, जमीन लूटने का सबूत यह पत्र झारखंड सरकार का है”

उन्होंने इसी मामले पर बात करते हुए कहा कि यह सरकार की 2023 की चिट्ठी है और स्पेशल ब्रांच की चिट्ठी है. वह खुद कह रही है कि बांग्लादेश मुस्लिम आते हैं और मदरसों में पनाह लेते हैं. उनका आधार कार्ड बनता है, उनका जन्म प्रमाण पत्र बनता है और उन्हें यहां नागरिक बनाया जाता है. उनके वोटर लिस्ट में नाम होते हैं. हम भी वही कह रहे थे कि जो मुस्लिमों की आबादी साल 1951 में 9 प्रतिशत थी. आज वो 24 प्रतिशत हो गई है.

उन्होंने आगे कहा कि पूरे देश में मुस्लिम 4 प्रतिशत बढ़े और हमारे संथाल परगना में 15 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई. इनमें से 11 प्रतिशत बांग्लादेशी घुसपैठिया हैं. झारखंड की सरकार खुद इसको मान रही है. इसके बाद भी वोट बैंक की पॉलिटिक्स में आदिवासियों की संख्या घट जाए या आदिवासी मर जाएं. इसके लिए न कांग्रेस को मतलब है और न ही झारखंड मुक्ति मोर्चा को मतलब है. संथाल परगना एक ऐसी भयावह स्थिति में है कि जो ग्रेटर बांग्लादेश बनने की स्थिति है. संथाल परगना से उसकी शुरुआत हो रही है.

जब तक NRC लागू नहीं हो जाएगा और जब तक आदिवासियों की जमीन हम वापस नहीं लौटा देंगे, जब तक बांग्लादेशी घुसपैठियों को यहां से खदेड़कर नहीं भगा देंगे. तब तक भारतीय जनता पार्टी चैन से नहीं बैठेगी. यह चुनाव का मुद्दा नहीं है, यह राष्ट्रीय मुद्दा है. चुनाव हो या न हो भारतीय जनता पार्टी इसके लिए संघर्ष करती रहेगी. आज स्थिति ऐसी है कि पाकुड़ में कोई हिंदू विधायक नहीं बन सकता. ऐसे ही हालात सहाबगंज में पैदा हो गए हैं. वैसी ही जामताड़ा की हालत हो गई है.

यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि दिखाई दे रहा है कि जहां पर किसी जमाने में हमेशा हिंदू विधायक रहे हैं, वहां पर मुसलमानों को छोड़कर और कोई MLA नहीं बन सकता. तीन से चार विधानसभा ऐसे हो गए हैं. 123 से 140 प्रतिशत वोट एक-एक बूथ पर मुसलमानों के बढ़े हैं और यह सब बांग्लादेशी घुसपैठी मुसलमान हैं. यह देश हिंदू-मुस्लिम, सिख-ईसाई का है लेकिन यह देश बांग्लादेशी मुसलमानों का नहीं है और उनको खदेड़कर भगाया जाएगा.

Related Articles

Back to top button