स्पोर्ट्स

इस एक्ट्रेस के खुलासे पर क्या सोचेंगी धोनी की पत्नी

dhoni1एजेंसी/ फिल्म जूली 2 के पोस्टर को लेकर सुर्खियों में आ चुकी अभिनेत्री ने टीम इंडिया के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के साथ रिशतों को लेकर चौंकाने वााला खुलासा किया है.. लक्ष्मी ने जो बातें बताई हैं उनसे साक्षी और धोनी की जिंदगी में तूफान खड़ा हो सकता है. इस अभिनेत्री ने कैप्टन कूल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लेकर ऐसी कई बात बताईं हैं जो आप यकीन भी नहीं कर पाएंगे. 

साउथ की एक्ट्रेस लक्ष्मी राय ने धोनी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चौंकानेवाला खुलासा किया है. उनहोंने कहा है की धोनी के साथ काफी वर्षों पहले उनका रिश्ता था. अगे पढ़ें, उन्होंने अपने इस रिशते को लेकर और क्यो बोलीं लक्ष्मी.

लक्ष्मी ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनके धोनी के साथ रिश्ता था, लेकिन उस रिश्ते को कोई नाम नहीं दिया जा सकता है. 

लक्ष्मी का कहना है कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता दाग जैसा है जो लंबे समय तक नहीं जा सकता था. उन्होंने कहा कि आज भी मैं हैरान हूं कि लोगों के पास इस रिश्ते के बारे में बात करने की फुर्सत है.

उन्होंने कहा कि धोनी से रिशता खत्म होने के बाद भी मेरे तीन-चार लोगों के साथ मेरे संबंध रहे, लेकिन इन रिश्तों पर किसी ने ध्यान नहीं दिया. उन्होंने कहा कि हमारी कहानी वहीं खत्म हो गई थी. मैं अब अपने एक्टिंग पर फोकस कर रही हूं.

बता दें कि धोनी और लक्ष्मी वर्ष 2008 में एक दूसरे से मिले थे. राय की जन्मदिन की पार्टी में धोनी अपने साथी खिलाड़ी सुरेश रैना साथ गए थे.

 

Related Articles

Back to top button