जिम में पसीना बहाती नजर आईं अभिनेत्री रकुल प्रीत, शेयर किया विडियो

जिम में पसीना बहाती नजर आईं अभिनेत्री रकुल प्रीत, शेयर किया विडियो

मुंबई : बॉलीवुड में यारियां, अय्यारी, दे दे प्यार दे , मरजावां आदि फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुकीं रकुलप्रीत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वहअक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

रकुलप्रीत ने वर्कआउट करते वीडियो किया सांझा

हाल ही में रकुलप्रीत ने अपना एक वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है। इसमें वह जमकर पसीना बहाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को खुद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है। वीडियो को शेयर करते हुए रकुलप्रीत ने लिखा-‘जिंदगी के अपने अप्स और डाउन्स हैं। मैं उन्हें स्क्वेट्स बोलती हूं।’

वीडियो में रकुलप्रीत स्पोर्ट्सवियर पहने हुए कठिन एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। साल 2009 में कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली रकुलप्रीत ने अपनी प्रतिभा की बदौलत बहुत कम समय में अपनी खास पहचान बनाई है।

ये भी पढ़ें :- तांडव : किसी को आहत करने का कोई इरादा नहीं था : निर्देशक अली अब्बास जफर – Dastak Times

  1. देशदुनियाकी ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंorg  के साथ।
  2. फेसबुकपरफॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटरपरपर फॉलों करनेके लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथहीदेश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनलकेलिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुलप्रीत जल्द ही फिल्म ‘मेडे’ में पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और अमिताभ बच्चन भी होंगे। इस फिल्म के निर्देशक और निर्माता अजय देवगन हैं। यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी। इसके अलावा वह इंद्र कुमार निर्देशित कॉमेडी -पारवारिक फिल्म ‘थैंक गॉड ‘ में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी।