जन्मदिन पर जारी हुआ ‘आरआरआर’ से अजय देवगन का फर्स्ट लुक

जन्मदिन पर जारी हुआ 'आरआरआर' से अजय देवगन का फर्स्ट लुक

मुबंई : एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) लम्बे समय से चर्चा में है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में है। फिल्म में जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम और राम चरण अल्लूरी सीतारामाराजू के किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म से आलिया भट्ट सीता का किरदार निभाती नजर आयेंगी।

हाल ही में फिल्म से सीता के किरदार में अभिनेत्री आलिया भट्ट और अल्लूरी सीतारामाराजू के किरदार में रामचरण का फर्स्ट लुक उनके जन्मदिन पर जारी करने के बाद ‘आरआरआर’ (RRR)  के मेकर्स ने शुक्रवार को अजय देवगन के जन्मदिन पर फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया है।फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर साझा किया है।

फिल्म के इस फर्स्ट लुक में अजय देवगन रेगिस्तान के बीच में खड़े हैं। उन्होंने एक चादर ओढ़ी हुई है चारों तरफ हथियार लिए हुए सिपाही उन्हें घेर कर खड़े हैं। इसके बाद अजय देवगन अपने ऊपर से चादर हटा कर सबके सामने आ जाते हैं। इसके बाद अजय खाकी रंग की पोशाक में नजर आ रहे हैं और उनके माथे से खून टपक रहा है।

उनकी आँखे एक दम लाल हैं और ऐसा लग रहा है जैसे अजय बगावत के लिए तैयार हैं। अजय देवगन के चारों तरफ हथियार लिए हुए सिपाही उन्हें घेर कर खड़े हैं। वहीं अजय उनके सामने निर्भीक होकर उनसे लोहा लेने के लिए खड़े दिखाई दे रहे हैं। उनका यह लुक बहुत दमदार है।

‘आरआरआर’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म के नाम का फुल फॉर्म है राइज यानी उदय, रोर यानी दहाड़ना और रिवोल्ट यानी बगावत।

फिल्म ‘आरआरआर’ की कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों के एक काल्पनिक वर्णन पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म के अन्य कलाकारों में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं।

डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित ‘आरआरआर’ इसी साल 13 अक्टूबर को दुनिया भर में एक साथ दस भाषाओं में रिलीज होगी।

यह भी पढे : — भाजपा विधायक की कार में ईवीएम, चार मतदान कर्मी निलंबित – Dastak Times 

  1. देशदुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें http://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुकपर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटरपर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनलके लिएhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos