BREAKING NEWSHealth News - स्वास्थ्यNational News - राष्ट्रीयPolitical News - राजनीतिState News- राज्यTOP NEWSउत्तर प्रदेशउत्तराखंडछत्तीसगढ़झारखण्डदिल्लीपंजाबफीचर्डबिहारमध्य प्रदेशमहाराष्ट्रराजस्थानहरियाणाहिमाचल प्रदेश

चिदंबरम ने स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी पर सरकार को घेरा

नई दिल्ली, 18 अप्रैल 2021 (दस्तक टाइम्स) : पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने अस्पतालों में वैक्सीन, बेड तथा वेंटिलेटर आदि की कमी पर केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा है कि एक ओर जहां देशभर में लोग स्वास्थ्य व्यवस्था की कमी से जूझ रहे हैं वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन पर्याप्त वैक्सीन होने की बात कह लोगों को भरमाने में लगे हैं।

पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम ने रविवार को ट्वीट कर अस्पतालों में जरूरी स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी पर सरकार पर गैरजिम्मेदाराना व्यवहार का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जब देश के अधिकतर अस्पतालों में  ‘नो वैक्सीन’ का बोर्ड टंगा है, तब भी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन यह कह रहे हैं कि वैक्सीन की कोई कमी नहीं है। केंद्रीय मंत्री के इस बयान पर चिदंबरम ने तंज कसते हुए कहा कि अगर हर्षवर्धन की बातों पर भरोसा किया जाए तो अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन, रेमडेसिवीर, डॉक्टर और नर्स की भी कोई कमी नहीं है। वहां सिर्फ कोरोना संक्रमित मरीजों की कमी है।

अपने ट्वीट में चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी कोविड से बचाव की रणनीति से ज्यादा चुनाव कार्यक्रम को तवज्जो देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कटाक्ष किया कि प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद कि उन्होंने पश्चिम बंगाल को जीतने के लिए जरूरी युद्ध के बीच कोविड-19 समस्या के लिए थोड़ा वक्त निकाला।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

Unique Visitors

9,438,400
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button