दिल्ली कूच कर रहे कांग्रेसी नेता पंकज डोगरा सहित अन्य को नगरी में रोका

कठुआ, 21 जनवरी (दस्तक ब्यूरो)। कृषि कानूनों के विरोध में जारी आंदोलन को समर्थन देने के लिए ट्रैक्टर मार्च से दिल्ली जा रहे कांग्रेसी नेता पंकज डोगरा सहित अन्य को नगरी में पुलिस द्वारा रोक लिया गया। नगरी तहसील मुख्यालय पर ट्रैक्टर मार्च के दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्र की सरकार विरोधी नारेबाजी कर अपनी भड़ास भी निकाली। उधर जिला मुख्यालय पर भी कांग्रेस की जिला प्रमुख मनोहर लाल शर्मा की अगुवाई में रोष मार्च निकाला गया।

कांग्रेसी नेता पंकज डोगरा ने कहा कि वे 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च में भाग लेने के लिए कठुआ से जा रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया। कांग्रेस भी पूरी तरह से किसानों के साथ है। केंद्र सरकार की कृषि विरोधी नीतियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। अगर किसान कानून को चाहते ही नहीं हैं तो फिर सरकार ने कानून बनाया किसके लिए है। यह भी बताया जाना चाहिए।

  1. देशदुनियाकीताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंorgके साथ।
  2. फेसबुकपरफॉलोंकरने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटरपरपरफॉलों करनेके लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथहीदेशऔर प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनलकेलिएhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

प्रदर्शनकारियों में ब्लाक प्रधान रविंद्र सिंह, अरुण मेहता, कांग्रेसी नेता तरसेम सैनी, सतपाल भंडारी सहित अन्य भ्किसान भी मौजूद रहे। वहीं, जिला मुख्यालय पर रोष मार्च के दौरान मनोहर लाल शर्मा ने भी केंद्र की नीतियों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसान विरोधी है जिसे सत्ता में रहने का भी कोई अधिकार नहीं है।