National News - राष्ट्रीय

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस और दिल्ली मेट्रो ने जारी किए ट्रैफिक अलर्ट

नई दिल्ली : आज विजयादशमी है। इस दिन रावण दहन की परंपरा है। स्कूल-कॉलेज से लेकर दफ्तर तक, हर जगह छुट्टी है। ऐसे में लोग दशहरे का उत्सव मनाने घर से निकल रहे हैं। अगर आपको भी कहीं जाना है तो ट्रैफिक अलर्ट जरूर देख लें वरना जाम एवं दूसरी तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। दिल्ली मेट्रो और ट्रैफिक पुलिस, दोनों ने अलर्ट में बताया है कि किन रूटों पर निकलने से बचें ताकि आपका समय और मूड खराब नहीं हो।

दिल्ली मेट्रो ने सुबह-सुबह खबर दी कि ब्लू लाइन में थोड़ी परेशानी है। ब्लू लाइन द्वारका सेक्टर 21 से नोएडा सिटी सेंटर और द्वारका सेक्टर 21 से वैशाली की दो रूटों को कहा जाता है। दिल्ली मेट्रो ने बताया है कि इस लान पर परिचालन में थोड़ी दिक्कत आ रही है, लेकिन अन्य सभी लाइनों पर यातायात बिल्कुल सामान्य है।

उधर, दिल्ली पुलिस ने भी ट्रैफिक अलर्ट जारी किया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के इस अलर्ट में बताया गया है कि अकबर रोड, तीन मूर्ति मार्ग, तीन मूर्ति, कौटिल्य, एसपी मार्ग, धौला कुआं फ्लाइओवर और गुड़गांव रोड की तरफ जाने से बचें। ट्रैफिक पुलिस ने अपनी चेतावनी में कहा है कि सुबह 9.45 बजे से 10.05 बजे तक इन रूटों पर स्पेशल ट्रैफिक अरेंजमेंट्स की गई हैं, इसलिए इधर से 20 मिनट तक सामान्य यातायात बहाल नहीं रहेगी।

Related Articles

Back to top button