कारोबारी सप्ताह के पहले दिन बढ़त के साथ बंद हुआ घरेलू बाजार

- in Business News - व्यापार
कारोबारी सप्ताह के पहले दिन बढ़त के साथ बंद हुआ घरेलू बाजार
कारोबारी सप्ताह के पहले दिन बढ़त के साथ बंद हुआ घरेलू बाजार

नई दिल्ली: कारोबारी सप्ताह के पहले दिन घरेलू शेयर बाजार के दोनों प्रमुख सूचकांक सेंसक्स और निफ्टी बढ़त के साथ बंद हुआ। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) का 30 शेयरों वाला संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 154.45 अंक यानी 0.34 की बढ़त के साथ 46,253.46 पर था और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) का 50 शेयरों वाला संवेदी सूचकांक निफ्टी 44.30 अंक यानी 0.33 प्रतिशत की बढ़त के साथ 13,558.20 पर था। करीब 1769 शेयर बढ़त के साथ,1009 शेयर गिरावट के साथ और 131 शेयर अपरिवर्तित बंद हुए।

यह भी पढ़े: मास्क न पहनने पर 250 दिनों में 21.40 लाख लोगों पर 93.56 करोड़ का जुर्माना

निफ्टी पर एलएंडटी, सिप्ला, ओएनजीसी, कोल इंडिया और आईओसी प्रमुख लाभार्थियों में रहे और आयशर मोटर्स, हीरो मोटोकॉर्प, एमएंडएम, एचडीएफसी लाइफ और डिविस लैब्स टॉप लूजर रहे। मेटल और पीएसयू बैंक की अगुवाई में ऑटो के अलावा अन्य सेक्टोरल इंडेक्स हरे रंग में बंद हुए। बीईएस मिडकैप और स्मॉलकैप सूचकांकों में 0.8 प्रतिशत की तेजी आई।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।