अमेरिकी बाजार से मिले मजबूत रुख से घरेलू बाजार में तेजी

अमेरिकी बाजार से मिले मजबूत रुख से घरेलू बाजार में तेजी

मुम्बई: कारोबारी सप्ताह के तीसरे दिन शुरुआती सत्र में अमेरिकी बाजारों में रिकॉर्ड तेजी के चलते घरेलू बाजार रिकॉर्ड स्तरों पर कारोबार कर रहा है।

बीएसई सेंसेक्स 193.40 अंक ऊपर 44,716.42 पर और निफ्टी 63.15 अंक ऊपर 13,118.30 पर कारोबार कर रहा है। बाजार की तेजी को बैंकिंग शेयर लीड कर रहे हैं। निफ्टी बैंक इंडेक्स में 278 अंकों की बढ़त है।

यह भी पढ़े:- Weather : पछुआ हवाओं से निरंतर गिर रहा तापमान, बढ़ रही ठण्ड – Dastak Times 

घरेलू बाजार में ऑटो और मेटल सेक्टर में भी तेजी है। वहीं, आईटी इंडेक्स में गिरावट देखने को मिल रही है। निफ्टी में सरकारी कंपनी ओएनजीसी का शेयर 4 प्रतिशत ऊपर कारोबार कर रहा है। टाटा मोटर्स का शेयर भी 2 प्रतिशत से ज्यादा की बढ़त के साथ कारोबार कर रहा है। डॉ. रेड्डीज और एचडीएफसी लाइफ के शेयर भी 1-1 प्रतिशत की तेजी है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।