BREAKING NEWSLucknow News लखनऊState News- राज्यTOP NEWSउत्तर प्रदेश

प्रयागराज में कोरोना से पहली मौत

प्रयागराज (अशोक पांडे): पॉच दिन पहले लूकरगंज में मिले कोरोना से संक्रमित इंजीनियर वीरेंद्र सिंह का मंगलवार देर रात मौत हो गई। उनके शव को थ्री लेयर बैग में सील कर पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया हैं।

मोतीलाल नेहरू के मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एसपी सिंह ने बताया कि “मंगलवार दोपहर मरीज की तबीयत और बिगड़ गई,शाम को उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया फिर भी हालत नहीं सुधरी, रात करीब साढ़े 11बजे इंजीनियर ने दम तोड़ दिया। रात में ही उनके शव को थ्री लेयर बैग में सील कर मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया है।”

नहीं मिली कोई ट्रैवल हिस्ट्री

जिले में अब तक 15 मरीज पाए गए हैं। जिनमें लगभग सभी कि ट्रैवल हिस्ट्री मिली है। लेकिन लूकरगंज निवासी 47 वर्षीय इंजीनियर वीरेंद्र सिंह कि कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं मिली है। उनके परिवार में न कोई बाहर गया और न ही बाहर से कोई आया। लेकिन बिना ट्रैवल हिस्ट्री के कोरोना पॉजिटिव हुए इंजीनियर कि मौत से जिला प्रशासन और शहर के लोगों को हैरानी है । वहीं कोरोना से दम तोड़ने वाले इंजीनियर के परिवार में अब तक चार लोग कोरोना संक्रमित हो चुके है। उनकी पत्नी सहित अन्य सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए है। फिलहाल यह सभी कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती हैं और इनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है। प्रयागराज अभी तक ऑरेंज जोन में है। यहां कुल 15 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये है।

कोविड-19 के नोडल अधिकारी ऋषि सहाय ने बताया कि “मंगलवार को जिले में कुल पांच नए मरीज संक्रमित मिले हैं। जबकि कोरोना से संक्रमित एक व्यक्ति की मंगलवार रात में मौत हो गई। बुधवार को दिन में पूरे प्रोटोकॉल के साथ शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।”

Related Articles

Back to top button