Mathura में चलती कार में तीन युवकों ने किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

Mathura में चलती कार में तीन युवकों ने किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार
प्रतीकात्मक फोटो

मथुरा: कृष्ण की नगरी मथुरा (Mathura) से बेहद शर्मनाक खबर आ रही है जहां पर चलती कार में एक युवती के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

आपको बता दें कि मथुरा (Mathura) में गैंगरेप का आरोप तीन युवकों पर लगा है। आरोप है कि युवकों ने किशोरी को कार में बिठाकर नशीला पदार्थ पिलाया और फिर उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। गैंगरेप की इस घटना से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वहीं, पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अभी तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें- Pulwama में मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में Terrorist को मारा गया 

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती के पिता ने मथुरा (Mathura) के थाना हाईवे में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस अब तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

पीड़ित युवती के पिता ने बताया कि उनकी बेटी दूसरे घरों में साफ-सफाई का काम करती है। उन्होंने गैंगरेप का आरोप पड़ोस में रहने वाले युवकों पर लगाया है। आरोप है कि 4 नवंबर को किशोरी जब घर से निकली तो दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने उसे अपनी कार में बिठा लिया।

कुछ दूरी पर उन युवकों ने तीसरे साथी को भी कार में बिठा लिया। इसी बीच किशोरी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया और बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। पीड़िता के पिता ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद अगले दिन 5 नवंबर को किशोरी को उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।