State News- राज्यउत्तर प्रदेश

मानवता शर्मसार! कलयुगी बेटे ने मां को बनाया हवस का शिकार

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक दिल दहलाने वाला मामले सामने आया है जहां पुलिस ने मां से रेप के आरोप में उसके बेटे को गिरफ्तार किया है. बरेली जिले के ग्रामीण इलाके से इस आरोप को गिरफ्तार किया गया है. बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि घटना की जांच कराई गई जिसके बाद आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि रेप के आरोपी किशन लाल (26) के खिलाफ उसकी मां की तहरीर पर थाना भमोरा में रेप और धमकी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस अधीक्षक अग्रवाल ने बताया कि आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. घटना की जानकारी देते हुए राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि रविवार रात को बेटे ने कथित तौर पर अपनी विधवा मां के साथ ऐसा घिनौना काम किया और इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी. रेप की वारदात के बाद पहले पीड़िता ने अपने रिश्तेदारों को इस बारे में जानकारी दी और फिर उनकी सलाह पर थाने जाकर पुलिस के सामने तहरीर दी है.

बरेली से दो दिन पहले ही रेप की एक और घिनौनी वारदात सामने आई थी. जिले के बहेड़ी इलाके में एक युवती से बलात्कार के आरोप में मदरसे के टीचर पर मुकादमा दर्ज किया गया था. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने रविवार को बताया कि लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि वह चार साल पहले शीशगढ़ स्थित एक मदरसे में पढ़ाई करने गई थी, वहीं इलाके का ही युवक ओवैस भी उसके साथ वहां पढ़ाई कर रहा था.

इस दौरान दोनों में प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया. शिकायत में कहा गया कि कुछ दिनों बाद युवक मदरसे में शिक्षक के तौर पर काम करने लगा और उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया. लड़की का आरोप है कि इसी दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई, इस पर युवक ने कहा कि उसके परिजन इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं और उसने पीड़िता का कथित रूप से जबरन गर्भपात करा दिया था.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button