Lifestyle News - जीवनशैलीज्योतिष

कर्ज की समस्या से रहते है परेशान तो जरूर करें ये अचूक उपाय

नई दिल्ली ; कर्ज की समस्या से रहते है परेशान तो जरूर करें ये अचूक उपाय… लाइव हिंदी खबर :- कर्ज कई लोगों के लिए एक बड़ी समस्या है क्योंकि लोग परिवार की जरूरतों के लिए कर्ज लेते हैं। जिन लोगों को चुकाने में मुश्किल होती है, अगर वे ज्योतिष पर विश्वास करते हैं, तो कर्ज से बाहर निकल सकते हैं। आपको कर्ज चुकाना होगा, लेकिन इन कदमों को उठाकर, आपके दिमाग में एक सकारात्मक ऊर्जा आ रही है, ज्योतिष के अनुसार, आज हम आपको कर्ज से छुटकारा पाने के उपाय बताने जा रहे हैं, तो चलिए जानते हैं।

मान्यताओं के अनुसार, हर व्यक्ति की नियति उसके हाथों की रेखाओं में होती है और उसके हाथों की रेखाएं कर्मकांड के अनुसार घटती हैं, इसलिए हमेशा पुण्य का काम करें क्योंकि सुबह उठने के बाद आपकी किस्मत हाथों की रेखाओं में लिखी होती है, सबसे पहले आपके हाथ की सभी रेखाओं में। चुंबन अपना चेहरा ऊपर रोल चाहिए, यह दुर्भाग्य बना सकते हैं और ऋण से बाहर निकलना होगा।

सुबह-सुबह, अपने हाथ की हथेली पर अपने दाहिने हाथ की उंगली से अपने भगवान का नाम लिखकर, आप गलतियाँ करना शुरू कर देंगे और आप भी कर्ज से बाहर निकल जाएंगे, चाहे वह व्यक्ति हो या जानवर, हर कोई घर बसाना चाहता है, इसलिए आप अपना कर्ज खत्म कर सकते हैं। पिंजरे में कैद किसी भी जानवर या पक्षी को मुफ्त में खरीदें और उसे पिंजरे से छुड़ाएं। ऐसा करने से आप कर्ज से मुक्त हो जाएंगे।

वही, हर मंगलवार और शनिवार को हनुमान जी को तेल और हल्दी का भोग लगाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने से कर्म संबंधी समस्याएं दूर होती हैं और मन भी शांत होता है।

Unique Visitors

12,977,340
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button