नोएडा में इनोवा कार ने यूपी रोडवेज की बस में मारी टक्कर, चार की मौत

नोएडा में इनोवा कार ने यूपी रोडवेज की बस में मारी टक्कर, चार की मौत

ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेसवे पर आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया।

हादसा सुबह 6.45 बजे के आसपास का है, जब आगरा से नोएडा एक्सप्रेस वे पर एक रोडवेज बस के पीछे इनोवा कार ने टक्कर मार दी। कार में 5 व्यक्ति बैठे हुए थे, इसमें 4 व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़े: सीबीआई ने पांच राज्यों में कोयला माफिया के 45 ठिकानों पर की छापेमारी – Dastak Times

पुलिस द्वारा जानकारी दी गई, सुबह 6.45 बजे थाना बीटा-2 क्षेत्रान्तर्गत आगरा से नोएडा आने वाली लेन एक्सप्रेसवे पर एचपी पेट्रोल पंप के पास जीरो पॉइंट से लगभग डेढ़ किलोमीटर पहले रोडवेज बस के पीछे इनोवा कार ने टक्कर मार दी, जिसमें बैठे 5 व्यक्तियों में से चार व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।

पुलिस ने आगे बताया कि हादसे में घायल हुए व्यक्ति को थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है जिसका इलाज जारी है। वहीं मृतकों के पोस्टमार्टम हेतु आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

इस घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है। मृतक आगरा, हरयाणा, महाराष्ट्र और गाजियाबाद के हैं। वहीं घायल फरीदाबाद निवासी है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।