State News- राज्यमध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश: सैकड़ों गोवंश लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे लोग, सड़क पर मच गई भगदड़

सीधी: मध्य प्रदेश से एक अजबोगरीब मामला सामने आया है. यह मामला सीधी जिले का है, जहां इस नजारे को देख हर कोई दंग रह गया. हजारों की संख्या में गोवंश को लेकर लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे. बड़ी संख्या में गोवंश के साथ गुजरते देख गांववासी को देख सभी हैरान हो गए कि आखिर हुआ क्या है?

दरअसल गांव के लोगों का आरोप है कि जमोड़ी थाना क्षेत्र के पडरा गांव के आरोपियों ने गौमांस को तगाड़ी में भरकर घर में छुपाया था, जैसे ही यह जानकारी गांव वालों को लगी उनके द्वारा पुलिस से इसकी शिकायत की गई.

पुलिस ने आरोपियों के घर की तलाशी ली और तगाड़ियों में गौमांस भरा पाया गया, जिसे जब्त करने के साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि गाय के मांस से तेल निकाला जाता है. पुलिस को जानकारी मिली कि रात के समय गौमांस घर में रखा गया था, फिलहाल इस वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

इस तरह की वारदात से आहत होकर ग्रामीणों ने यह अनोखा विरोध-प्रदर्शन किया. इस घटना के बाद ग्रामीण हजारों मवेशियों को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना विरोध प्रदर्शन जताया. ग्रामीणों ने डीएम को गौ हत्या के मामले में कार्रवाई करने और इस पर रोक लगाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन भी दिया है.

Related Articles

Back to top button