महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

महाराष्ट्र डिप्टी सीएम अजित पवार कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप पूरे देश में सबसे ज्यादा है जिसके चलते महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार भी कोरोना की चपेट में आ गये है। यह जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी है।

अजित पवार ने ट्विटर पर मराठी में लिखा, ”मेरा कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव है, मेरी तबीयत ठीक है। एहतियात के तौर पर डॉक्टर की सलाह पर ब्रीच कैंडी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राज्य के नागरिक, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं सहित राज्य के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को बताना चाहता हूं कि चिंता की कोई बात नहीं है।”

गौरतलब है कि अजित पवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बयान जारी कर कहा मुझे कोई तकलीफ नहीं है।

यह भी पढ़े:—  Covid-19 : रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना पॉजिटिव 

शनिवार को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कोरोना होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, शायद ईश्वर चाहते हैं कि मैं कुछ दिन आराम करूं।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।