Entertainment News -मनोरंजन

मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले को मिली जमानत, शरद पंवार पर की थी टिप्पणी

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले (Thane district of Maharashtra) की एक अदालत ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार के बारे में कथित तौर पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री केतकी चिताले (Actress Ketki Chitale) को एक महीने से अधिक समय बाद बुधवार को जमानत दे दी। इसी के साथ केतकी की जेल से बाहर आने का रास्ता भी साफ हो गया है।

जिला न्यायाधीश एचएम पटवर्धन (District Judge HM Patwardhan) ने 20 हजार रुपए की जमानत राशि पर उन्हें जमानत दी। चिताले (29) के वकील ने कहा कि इसके साथ ही वह ठाणे केंद्रीय कारागार से बाहर आ सकेंगी, जहां वह फिलहाल बंद हैं। ठाणे पुलिस ने फेसबुक पर एक मराठी कविता साझा करने के लिए 14 मई 2022 को चिताले को गिरफ्तार किया था।

कविता में केतकी ने कतित तौर पर पवार के बारे में कथित तौर पर अपमानजनक बात कही गई थी। ठाणे की कलवा पुलिस ने इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। इस मामले में चिताले के खिलाफ 20 से अधिक प्राथमिकी दर्ज हैं।

दरअसल, केतकी चितले के फेसबुक पोस्ट के बाद कलवा निवासी स्वप्निल नेताके ने मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। कलवा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एम अवध ने बताया, हमने केतकी चितले के खिलाफ आईपीसी 505 (2), 500, 501 के तहत मानहानि का मामला दर्ज किया है। इसके अलावा मामले की जांच के लिए मामले को ठाणे क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है।

Unique Visitors

11,451,404
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button