तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘मास्टर’ 29 जनवरी को होगी रिलीज़

तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'मास्टर' 29 जनवरी को होगी रिलीज़

मुंबई : अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज उत्सुकता से प्रतीक्षित तमिल एक्शन थ्रिलर ‘मास्टर’ के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है जिसे 29 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा। मास्टर में थलपति विजय और विजय सेतुपति के साथ मालविका मोहनन, एंड्रिया जेरेमिया, शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास प्रमुख भूमिका में हैं।

फिल्म को लोकेश कनगराज द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है, जो जेवियर ब्रिटो द्वारा निर्मित है और इसमें अनिरुद्ध रविचंदर का चार्ट-बस्टर म्यूजिक शामिल किया गया है।

एक्शन से भरपूर थ्रिलर ‘मास्टर’ में दो सुपरस्टार, थलपति विजय और विजय सेतुपति के किरदारों के बीच टकराव देखने मिलेगी जो दर्शकों को उनकी सीट से बांधकर रखेगा। भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 29 जनवरी, 2020 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर ‘मास्टर’ के डिजिटल प्रीमियर का आनंद ले सकते हैं।

अमेज़न प्राइम वीडियो, भारत के निर्देशक और प्रमुख, कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने कहा, “हमें अमेज़न प्राइम वीडियो पर मास्टर के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। मास्टर वर्ष की सबसे अधिक प्रतीक्षित तमिल फिल्मों में से एक है और हमें इस महीने भारत और 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्यों के लिए फिल्म पेश करने का अवसर मिला है।

इस डिजिटल प्रीमियर के साथ, हमें न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में दर्शकों को अपने घरों की सुरक्षा और कम्फर्ट के साथ नवीनतम तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म का आनंद लेने का विकल्प प्रदान करते हुए खुशी हो रही है। ”

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बोलते हुए, थलपति विजय ने कहा, “फिल्म में, मैं जॉन दुरैराज नामक एक शराबी कॉलेज प्रोफेसर का किरदार निभा रहा हूं, जिसे एक किशोर विद्यालय में स्थानांतरित किया गया है, जहां उसकी मुलाकात विजय सेतुपति के किरदार भवानी से होती है जो अपने निजी लाभ के लिए विद्यालयों के बच्चों का उपयोग करते है। मुझे यकीन है कि जॉन और भवानी के बीच यह दिलचस्प दुश्मनी दर्शकों को एक्शन और ड्रामा के रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगी। मुझे खुशी है कि प्रशंसक भारत और दुनिया भर में अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म का आनंद ले सकते हैं। ”

फिल्म के डिजिटल प्रीमियर पर अपनी उत्सुकता साझा करते हुए, लेखक और निर्देशक लोकेश कनगराज ने कहा, “मास्टर फिल्म में दो बहुत मजबूत अभिनेताओं को आमने-सामने पेश किया गया है, जो फिल्म देखने आने के लिए लोगों को सिनेमाघरों में आकर्षक करने का मनोरंजक हुक के रूप में काम करेगा। हालाँकि, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर फिल्म के ग्लोबल डिजिटल रिलीज़ के साथ, हम एक व्यापक दर्शक जो घर पर है, और उन क्षेत्रों तक पहुंचने की उम्मीद कर रहे हैं जो अन्यथा संभव नहीं थे। एक फिल्म निर्माता के रूप में अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म का वैश्विक डिजिटल रिलीज़ होना बेहद फुल्फ़ीलिंग है। दुनिया भर के दर्शक 29 जनवरी से फिल्म का आनंद ले सकते हैं। ”

ये भी पढ़े:— भारत यूएन शांति मिशन के तहत यूएन को देगा वित्तीय मदद – Dastak Times

  1. देशदुनियाकीताजातरीनसच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंorg  के साथ।
  2. फेसबुकपरफॉलोंकरनेके लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटरपरपरफॉलोंकरनेके लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथहीदेशऔरप्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनलकेलिएhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos