मोहम्मद सिराज के पापा की मौत, आरसीबी ने ऐसे जताया दुःख

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पापा मोहम्मद गौस की मौत हो गयी है. 53 साल के मोहम्मद गौस फेफड़ों की बीमारी के शिकार थे. जानकारी के अनुसार कोरोना प्रोटोकॉल और क्वारंटाइन से जुड़े नियमों की वजह से सिराज अपने पापा के अंतिम संस्कार के लिए हैदराबाद वापस नहीं आयेंगे. टीम इंडिया 13 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद 14 दिन के क्वारंटाइन में है.

क्रिकेटर के रूप में सिराज की सफलता में उनके पापा का बड़ा योगदान है और सीमित संसाधनों के बावजूद उन्होंने अपने बेटे की महत्वाकांक्षाओं को सपोर्ट किया. इसके बाद आईपीएल में सिराज की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ट्वीट में लिखा, मोहम्मद सिराज और उनके परिवार के लिए हम तहेदिल से प्रार्थना करते हैं और शोक जताते हैं जिन्होंने अपने पिता को खोया. पूरी आरसीबी इस मुश्किल समय में आपके साथ है. मियां, मजबूत बने रहिए.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।