State News- राज्यमध्य प्रदेश

मां ने नहलाकर, काजल लगाकर पलंग पर सुलाया, पिता 20 दिन की बेटी को झाड़ियों में फेंक आया

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक चौंकाने वाली घटना देखने को मिली। एक व्यक्ति को अपनी नवजात बेटी को झाड़ियों में छोड़ने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने नवजात को छोड़ने का फैसला किया क्योंकि वह बेटी के जन्म से नाखुश था। पुलिस ने बताया कि आरोपी रोहित यादव (30) ने नवजात को इंदौर-उज्जैन रोड पर निर्माणाधीन जेल के पास झाड़ियों में छोड़ दिया। यादव की पहले से एक साल की बेटी है। उन्हें इस बार बेटे की उम्मीद थी. उनकी पत्नी ने करीब तीन हफ्ते पहले दूसरी बेटी को जन्म दिया। परिवार द्वारा लापता शिशु के संबंध में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने यादव से जब सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने अपराध कबूल कर लिया और कहा कि उसे बेटे की उम्मीद थी।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो रोहित यादव एक झोला ले जाते हुए दिखा। जिसमें निकली शॉल भी दिखी जो सुलाते वक्त मां ने अपनी बेटी को ओढ़ाई थी। पुलिस ने रोहित से पूछताछ की तो उसकी जेब से बच्ची का एक मोजा मिला। इसके बाद आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया.इसके बाद आनन फानन में भागी पुलिस ने झाड़ियों से नवजात को बचाया इस दौरान बच्ची जोर जोर से चीख रही थी। पुलिस ने बताया कि बच्ची को परिवार को सौंप दिया गया है. घटना में मामला दर्ज कर लिया गया है, पुलिस आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की कोशिश कर रही है।

बता दें कि इससे पहले पिछले महीने, मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था जो कथित तौर पर अपने बेटे की हत्या कर रहा था। कथित तौर पर अपराध के समय वह शराब के नशे में था। पुलिस के अनुसार, व्यक्ति कथित तौर पर एक बेटा चाहता था और इसलिए उसने बच्ची को मारने का फैसला किया। आरोपी की पहचान अनिल उइके के रूप में हुई है जो कथित तौर पर बुरी तरह नशे में था जब उसने अपनी पत्नी पर हमला किया। इसी दौरान उसने 12 दिन के बच्चे को उसकी मां के हाथ से छीन लिया. इसके बाद शख्स ने अपनी पत्नी को बुरी तरह पीटा और मौके से भाग गया।

Related Articles

Back to top button