BREAKING NEWSCrime News - अपराधState News- राज्यTOP NEWSफीचर्ड

तमाड़ में नक्सलियों ने की पोस्टरबाजी दहशत

रांची (एजेंसी): रांची के तमाड़ थाना क्षेत्र में प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादियों ने शनिवार को कई जगह पर पोस्टर बाजी की है। इससे पूरे इलाके में दहशत पसरा हुआ है।
नक्सलियों ने पुण्डीदीरी, सोरलौंगा, पातसायडीह, ऐदलपिड़ी, मानकीडीह स्कूल समेत कई गांव में पोस्टरबाजी की हैं। नक्सलियों के द्वारा किए गए पोस्टर बाजी में पुलिस की मदद करने वालों को चेतावनी दी गई है। इसके अलावा वन विभाग को भी चेतावनी देते हुए कहा गया है कि ग्रामीणों की जमीन पर कब्जा नहीं करने दिया जाएगा।

गांव स्कूलों में पुलिस कैंप ना बनवाने के लिए भी चेतावनी दी गई है। साथ ही कहा गया है कि भोले-भाले आदिवासियों को पुलिस अपनी मददगार ना बनाए।इसके अलावा माओवादियों ने आम जनता से पुलिस की मदद ना करने के लिए कहा है।

पोस्टर बाजी की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी पोस्टर को जब्त कर थाने ले गयी। एसडीपीओ बुंडू अजय कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आसपास के इलाकों में सर्च अभियान भी चलाया जा रहा है।

Unique Visitors

12,977,108
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button