अब टाइगर श्रॉफ बने सिंगर, सुने पहला गाना ‘अनबिलिवेबल’

- in Entertainment News -मनोरंजन

मुंबई (एजेंसी): बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ का पहला गाना ‘अनबिलीवेबल’ रिलीज हो गया है। टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन और डांस के लिए मशहूर हैं। अब उन्होंने सिंगिंग में भी हाथ आजमाया है।

उन्होंने सिंगिंग में ‘अनबिलीवेबल’ के साथ डेब्यू किया है। टाइगर श्रॉफ ने पॉप-कल्चर आउटफिट, बिग बैंग म्यूजिक के साथ मिलकर अपना पहला गाना ‘अनबिलीवेबल’ रिलीज कर दिया है। टाइगर ने म्यूजिक वीडियो भी जारी किया है, जो पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित है।

टाइगर ने सोशल मीडिया पर यह गाना रिलीज करते हुए कहा, “मेरे लिए एक इमारत से दूसरी इमारत पर छलांग लगाना मुश्किल था, इसलिए यह अभी तक का मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा। दुनिया भर के संगीतकारों के लिए सबसे ज्यादा सम्मान, उनसे बहुत कुछ सीखा। उसके बाद यहां मैं पेश कर रहा हूं । ‘यू आर अनबिलिवेबल’ रिलीज हुआ।

‘टाइम 100’ की लिस्ट में शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना

टाइगर ने कहा, “मैं हमेशा से खुद की धुन पर गाना और डांस करना चाहता था और मुझे आखिरकार ऐसा करने का मौका मिल ही गया। मैं इस सफर को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, सीखने और एक्सप्लोर करने के लिए बहुत कुछ है।”

टाइगर की फिल्मों की बात करें तो लास्ट वह फिल्म बागी 3 में नजर आए थे। भारत में कोरोना वायरस के दस्तक देने के बावजूद टाइगर के फैन्स उनकी इस फिल्म देखने के लिए थियेटर्स पहुंचे थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इससे पहले साल 2019 में टाइगर की फिल्म वॉर रिलीज हुई थी, जो उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था। वॉर में टाइगर और ऋतिक रोशन ने पहली बार साथ काम किया था।

दोस्तों देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।