अजब-गजब

OMG! एक बाप ने अपने 3 बच्चों को कार में जिंदा जलाया, फिर कर ली खुदकुशी

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में एक पिता ने अपने तीन बच्चों और पत्नी को कार में बंदकर जिंदा जला दिया। यह पिता और कोई नहीं बल्कि पूर्व नेशनल रग्बी प्लेयर रोवन चार्ल्स बैक्स्टर थे। घटना में 6, 4 और 3 साल के बच्चों की मौत हो गई। वहीं घायल पत्नी को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी भी मौत हो गई। इस घटना के बाद पिता रोवन चार्ल्स बैक्स्टर भी ने खुद को चाकू मारकर आत्महत्या कर ली। घटना से पहले सभी लोग एक एसयूवी में सवार थे।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक 31 साल के हन्ना बैक्सटर नाम की महिला कार से ये कहते हुए कूदी थी कि पति ने उनके ऊपर पेट्रोल डाल दिया है। सड़क से गुजर रहे एक व्यक्ति ने महिला की आग बुझाने में मदद की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते साल के आखिर में पति-पत्नी का रिश्ता टूट गया था और महिला अपने पैरेंट्स के घर रहने लगी थी। रोवन चार्ल्स के एक फ्रेंड ने बताया कि वह डिप्रेशन से गुजर रहा था।

कपल के पड़ोसियों का कहना है कि दोनों रेंटेड घर में साथ रह रहे थे और बाद में अलग हो गए। इससे पहले वे एक खुश परिवार की तरह नजर आते थे और पड़ोसियों ने कभी लड़ाई-झगड़े की बात नहीं सुनी।

Unique Visitors

13,765,614
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... A valid URL was not provided.

Related Articles

Back to top button