वाराणसी

RSMT में सॉफ्ट स्किल्स और एप्टीट्यूड ट्रेनिंग प्रोग्राम का आयोजन

वाराणसी : राजर्षि स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी (आरएसएमटी) दो महीने के सॉफ्ट स्किल्स और एप्टीट्यूड ट्रेनिंग प्रोग्राम का आयोजन कर रहा है, जो 17 मई 2022 को प्रमुख एडु कॉरपोरेट हाउस “इनोवेशन जॉइंट-आईसीजे” के सहयोग से एमबीए प्रोग्राम करने वाले छात्रों के लिए शुरू हुआ है। प्लेसमेंट प्रभारी गरिमा आनंद ने बताया कि कार्यशाला को विशेष रूप से व्यक्तित्व विकास, कौशल पहचान में छात्रों की सहायता करके उद्योगों की वर्तमान आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है जो उनमें सर्वश्रेष्ठ को बाहर लाकर उनके मूल्यांक को बढ़ाएगा और उनके सपनों के कैरियर को प्राप्त करने में मदद करेगा।

कार्यशाला का संचालन सॉफ्ट स्किल्स और एप्टीट्यूड ट्रेनर अविनाश प्रजापति द्वारा किया जा रहा है, आज कॉरपोरेट इंटरव्यू को क्रैक करने के लिए आवश्यक एप्टीट्यूड और सॉफ्ट स्किल्स सामग्री को कवर करेंगे। संस्थान के निदेशक प्रो.अमन गुप्ता ने उद्घाटन सत्र में प्रशिक्षक अविनाश प्रजापति का स्वागत किया और उन्हें कार्यशाला के महत्व के बारे में बताया, जिससे छात्रों को प्रतिस्पर्धा में बढ़त मिलेगी। पूरे कार्यक्रम को सुजीत सिंह, रामेश्वरी सोनकर और एमबीए विभाग के समन्वयक डॉ विनीता कालरा और डॉ बृजेश यादव की प्लेसमेंट टीम द्वारा सहायता और समर्थन दिया जाएगा।

Unique Visitors

11,311,142
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button