BREAKING NEWSNational News - राष्ट्रीयPolitical News - राजनीतिTOP NEWSदिल्लीफीचर्ड

राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री सहित तमाम नेताओं ने दी गणेश चतुर्थी की बधाई

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित तमाम नेताओं ने शनिवार को देशवासियों को गणेश चतुर्थी की बधाई दी।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हिंदी और अंग्रेजी के साथ मराठी में गणेश चतुर्थी की बधाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट संदेश में कहा, गणपति बाप्पा मोरया! ‘गणेश चतुर्थी’ के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। यह पर्व भारत के लोगों के अदम्य उत्साह, उमंग और उल्लास का प्रतीक है।

उन्होंने कहा, मेरी कामना है कि विघ्नहर्ता श्री गणेशजी की कृपा से कोविड-19 की महामारी समाप्त हो तथा सभी देशवासी सुखी और निरोगी जीवन जिएं।

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ‘गणेश चतुर्थी’ की बधाई देते हुए देशवासियों को कोरोना संक्रमण के मद्देनजर त्योहार घर पर ही मनाने की सलाह दी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, आप सभी को गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत बधाई। गणपति बाप्पा मोरया! गणेश चतुर्थी के शुभ पर्व पर बधाई। भगवान श्री गणेश का आशीर्वाद हमेशा हम पर बना रहे। हर तरफ खुशी और समृद्धि की कामना करते हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, मंगलकर्ता-विघ्नहर्ता के आशीष की आज पूरे देश को आवश्यकता है। आप सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएँ।

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, बसमस्त देशवासियों को श्री गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं। गणपति बाप्पा मोरया ।

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा, गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को मेरी शुभकामनाएं। विघ्नहर्ता भगवान श्री गणेश आप सभी के जीवन को हर्षोल्लास और खुशियों से पूर्ण करें, तथा देश और समाज की सेवा के लिये सभी को अधिक शक्ति और सामर्थ्य प्रदान करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button