प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को दी नवरात्रि के पावन पर्व की बधाई

नई दिल्ली : शारदीय नवरात्र पर्व की देशवासियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुभकामनाएं दी। उन्होंने ‘जय माता दी’ कहते हुए सभी के सुख, शांति, समृद्धि की कामना की है। नवरात्रि पर्व में मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की उपासना होती है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संदेश में कहा, “नवरात्रि के पावन पर्व की बहुत-बहुत बधाई।

स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि पर आधारित धारावाहिक ‘लाल-रेखा’ 31 अक्टूबर से

जगत जननी मां जगदंबा आप सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि का संचार करें। जय माता दी!” प्रधानमंत्री मोदी ने अगले ट्वीट में कहा, “नवरात्रि के प्रथम दिन मां शैलपुत्री को प्रणाम। उनके आशीर्वाद से, हमारा ग्रह सुरक्षित, स्वस्थ और समृद्ध हो सकता है। उनके आशीर्वाद से हमें गरीबों और दबे-कुचलों के जीवन में एक सकारात्मक बदलाव लाने की शक्ति मिलती है।”

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFace