Political News - राजनीतिState News- राज्यबिहार

बिहार के वोटरों से राहुल गांधी ने की अपील, बोले- मतदान में बढ़-चढ़कर लें हिस्सा

पटना: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान में सभी मतदाताओं से मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि आपका हर वोट लोकतंत्र को मजबूत करने का काम करेगा। आज शनिवार को विधानसभा को 78 सीटों पर मतदान हो रहा है।

बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के मतदान को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट कर लोगों को ज्यादा से ज्यादा मतदान को कहा। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “आज बिहार में अंतिम चरण की वोटिंग है।

ये भी पढ़ें: अमेरिका के परमाणु सुरक्षा प्रशासन की निदेशक ने दिया इस्तीफा

सभी वोटरों से अपील है कि इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और अपने वोट के माध्यम से लोकतंत्र को मज़बूत करें।” उन्होंने कहा कि सभी मतदाताओं को अनिवार्य रूप से वोट देकर अपनी पसंद की सरकार चुनने और लोकतंत्र को मजबूत करना चाहिए।

वहीं, नीतीश कुमार ने भी बिहार के लोगों से विकास के लिए जरूरी तौर पर मतदान करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में आज 78 सीटों पर मतदान है।

इन क्षेत्रों के मतदाताओं से मेरी अपील है कि अपनी ज़िम्मेदारी का निर्वहन करते हुए मताधिकार का अवश्य प्रयोग करें। वोट करें। आपका एक वोट बिहार में विकास की गति को जारी रखते हुए इसे एक विकसित प्रदेश बनाएगा। उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा के लिए आज तीसरे एवं अंतिम चरण का मतदान हो रहा है और 10 नवंबर को मतगणना की जाएगी।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Unique Visitors

9,440,331
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button