‘बधाई हो’ के सीक्वल ‘बधाई दो’ में काम करेंगे राजकुमार राव व भूमि पेडनेकर

मुम्बई : अभिनेता राजकुमार राव सुपरहिट फिल्म ‘बधाई हो’ के सीक्वल ‘बधाई दो’ में काम करते नजर आ सकते हैं। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म बधाई हो को प्रदर्शित हुये दो साल पूरे हो गये हैं। फिल्म का सीक्वल ‘बधाई दो’ बनाया जा रहा है। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में दिखाए देने वाले हैं।

सुपरहिट फिल्म बैजू बावरा के रीमेक में आलिया-दीपिका से रोमांस करेंगे रणबीर!

बताया जा रहा है कि सीक्वल फिल्म ‘बधाई दो’ की शूटिंग जनवरी 2021 में शुरू हो सकती है। फिल्म को साल 2020 के जून में ही शेट पर आना था, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन ने शेड्यूल खराब कर दिया। अब इसे अगले साल की शुरुआत में शुरू किया जाएगा। निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने बताया, “मैं इस फ्रेंचाइज़ी से जुड़ने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।

फैमिली कॉमेडी एक एवरग्रीन आइडिया है, जिस पर एक कम्पलिटी एंटरटेनमेंट बनाया जा सकता है, जिसका मजा पूरा परिवार ले सके। हमारा प्री- प्रोडक्शन काम पूरे स्विंग में चल रहा है। हम इसे जनवरी से फिल्माना शुरू करेंगे।” बताया जा रहा है कि फिल्म में राजकुमार राव का किरदार एक दिल्ली के पुलिस वाले का है। जिसकी ड्यूटी महिला थाने में लगाई है। वहीं, भूमि पेडनकर पीटी टीचर की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFace