सुपरहिट फिल्म बैजू बावरा के रीमेक में आलिया-दीपिका से रोमांस करेंगे रणबीर!

मुम्बई : बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर फिल्म बैजू बावरा में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली पचास के दशक की सुपरहिट फिल्म बैजू बावरा का रीमेक बनाने जा रहे हैं।

राज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा-अलगाववादी राजनीति का कारण है भ्रष्टाचार

बैजू में भारत भूषण और मीना कुमारी ने मुख्य भूमिका निभायी थी। कहा जा रहा है कि बैजू बावरा के रीमेक के लिए कास्टिंग फाइनल की जा रही है। इसमें बैजू बावरा का लीड रोल रणबीर कपूर प्ले करते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में रणबीर कपूर के अपोजिट आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को कास्ट किया गया है।

फिल्म में दोनों एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म की कहानी बैजू और तानसेन की लड़ाई के बीच की कहानी है। तानसेन के रोल के लिए जरा उम्रदराज एक्टर की तलाश की जा रही है। अभी तक इस बात का फैसला नहीं हो पाया है कि तानसेन का रोल कौन प्ले करेगा।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFaceFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare