Lucknow News लखनऊPolitical News - राजनीतिState News- राज्यउत्तर प्रदेशफीचर्ड

उत्तर प्रदेश में शिक्षक खण्डों के परिणाम घोषित, तीन जगहों पर जीती भाजपा

लखनऊ:उत्तर प्रदेश में एमएलसी चुनाव शिक्षक खण्डों के परिणाम घोषित करते कर दिया। छह खण्डों में तीन जगहों पर भाजपा, दो स्थानों निर्दलीय और एक स्थान पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जीते हैं।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तर प्रदेश के कार्यालय से जारी हुए प्रेस नोट में बताया गया कि लखनऊ खण्ड शिक्षक में उमेश द्विवेदी (भाजपा), वाराणसी खण्ड शिक्षक में लाल बिहारी यादव (सपा), आगरा खण्ड शिक्षक में डा.आकाश अग्रवाल (निर्दलीय), मेरठ खण्ड शिक्षक में श्रीचन्द्र शर्मा (भाजपा), बरेली मुरादाबाद खण्ड शिक्षक में डा.हरी सिंह बिल्लो (भाजपा) और गोरखपुर फैजाबाद खण्ड शिक्षक में ध्रुव कुमार त्रिपाठी (निर्दलीय) विजयी हुए हैं।

यह भी पढ़े: कोरोना संकट को लेकर यूएन में दो दिन का होगा विशेष सत्र 

वहीं प्रदेश के पांच खण्ड स्नातक निर्वाचन क्षेत्रों की मतगणना जारी है और देर रात तक सभी परिणाम घोषित होने  की सम्भावना है। सभी खण्डों में मतों की गिनती की जा रही है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

Related Articles

Back to top button