चील्ह के धौरहरा मंदिर में तैनात सेवादार की हत्या, 3 गिरफ्तार

- in Crime News - अपराध

थाना चील्ह की पुलिस चौकी चेतगंज क्षेत्रान्तर्गत ग्राम धौरहरा निवासी मुन्ना सरोज पुत्र रामसजीवन सरोज उम्र करीब 35 वर्ष, जो अपने गांव धौरहरा में स्थित शिव मंदिर के परिसर में सोये थे रात्रि में अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई । मृतक मंदिर की साफ-सफाई का कार्य करते थे ।

मृतक के भतीजे विन्ध्यवासिनी पुत्र धनुषधारी द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर थाना स्थानीय पर धारा 302 मनीष व चिंटू पुत्र बुद्दू निवासी धौरहरा थाना चील्ह मीरजापुर के नाम दर्ज किया गया था ।

आज दिनांक 26.10.2020 को समय 09.30 बजे थाना प्रभारी चील्ह छोटक यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा संतोष सिंह, पाली उर्फ अखिलेश व जर्सी उर्फ शत्रुधन निवासीगण धौरहरा थाना चील्ह मीरजापुर को हनुमान नगर चेतगंज से गिरफ्तार किया गया । की निशानदेही पर (बड़ा चाकू) को बसवार से बरामद किया गया ।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare