Crime News - अपराधLucknow News लखनऊState News- राज्यआज़मगढ़उत्तर प्रदेश

आजमगढ़ में डीजे पर डांस करते हुए चलाई गोली, युवक की मौत

आजमगढ़ में डीजे पर डांस करते हुए चलाई गोली, युवक की मौत

आजमगढ़: सरकार के लाख प्रयास प्रयास के बाद भी हर्ष फायरिंग की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है। ताजा मामला निजामाबाद थाना क्षेत्र के अहमदाबाद गांव का है, जहां बीती रात शादी समारोह में डीजे पर डांस के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई।

घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी सोमवार की सुबह मौत हो गयी।

निजामाबाद थाना क्षेत्र के सेमरी गांव निवासी संतोष यादव (29) के फूफा चंद्रजीत यादव की पुत्री की रविवार को शादी थी। शादी समारोह में शामिल होने के लिए संतोष भी अपने फूफा के घर अहमदाबाद पहुंचा था।

यह भी पढ़े: पत्रकार की मौत के मामलें में पुलिस ने परिजनों को दी सुरक्षा, मिलेगी सरकारी नौकरी – Dastak Times 

देर रात करीब नौ बजे द्वारपूजा का कार्यक्रम चल रहा था। उधर दूसरी तरफ बाराती डीजे पर डांस कर रहे थे। डीजे पर डांस के दौरान ही किसी ने हर्ष फायरिंग कर दिया। जिससे गोली वहां खड़े संतोष को लग गयी, जिससे वह लहुलुहान होकर गिर गया।

इस घटना के बाद बारात में भगदड़ मच गयी। परिवार के लोग गंभीर रूप से घायल संतोष को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे, जहां चिकित्सक ने हालत गंभीर देख हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

परिजन रात में ही आजमगढ़ शहर के एक निजी चिकित्सालय में संतोष को उपचार के लिए भर्ती कराये। जहां उपचार के दौरान उसकी सोमवार की सुबह मौत हो गयी। संतोष की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की छानबीन में जुट गयी है ।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button