State News- राज्यदिल्ली

श्रद्धा मर्डर केस: 3000 पेज और 100 गवाह के साथ ही कई सबूत, आज चार्जशीट दाखिल कर सकती पुलिस

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) से मिली बड़ी खबर के अनुसार आज दिल्ली पुलिस चर्चित ‘श्रद्धा हत्याकांड’ (Shrddha Murder Case) को लेकर साकेत कोर्ट में इस बाबत चार्जशीट दाखिल कर सकती है। मालूम हो कि बीते 18 मई को आफताब पूनावाला ने दिल्ली के छतरपुर इलाके में श्रद्धा की गला दबाकर हत्या की थी, फिर लाश के कई टुकड़े भी किए थे। वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक, तकरीबन 3000 से ज्यादा पेज की ड्राफ्ट चार्जशीट में 100 गवाहों के अलावा फॉरेंसिक और इलेक्ट्रोनिक सबूतों को आधार बनाया गया है।

वहीं छतरपुर के जंगलों से बरामद हुईं हड्डियां और उनकी DNA रिपोर्ट, जिसमें पुष्टि हुई कि हड्डियां मृतका श्रद्धा की ही थीं। ये सब इस महत्वपूर्ण चार्जशीट का हिस्सा हैं। इसके अलावा अफताब पूनावाला का कबूलनामा और नार्को टेस्ट की रिपोर्ट भी शामिल है। हालांकि इन दोनों रिपोर्ट की फिलहाल कोर्ट में बहुत अहमियत नहीं है।

सूत्रों के जानकारी के मुताबिक मुताबिक कई कानूनी विशेषज्ञ दिल्ली पुलिस द्वारा तैयार चार्जशीट के मसौदे पर गौर कर रहे हैं। जानकारी हो कि बीते साल 18 मई को आरोपी आफताब पूनावाला ने दिल्ली के छतरपुर इलाके में श्रद्धा वाकर की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी थी, फिर शव के कई टुकड़े भी कर दिए थे। आफताब ने श्रद्धा के जिंदा होने का आभास देने के लिए महीनों तक उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स का भी इस्तेमाल किया था। अब ऐसी उम्मीद है कि आज दिल्ली पुलिस चार्जशीट कोर्ट में पेश करते हुए इसके फास्ट ट्रॉयल के लिए अदालत से अपमनी तरफ से गुजारिश करेगी।

Related Articles

Back to top button