मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है : सनी देओल

मुंबई : गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली में हुई ट्रैक्टर परेड के दौरान पुलिस और किसानों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। इस दौरान कुछ किसान लाल किले पर पहुंच गए और वहां एक धर्म विशेष का झंडा लगा दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दौरान एक्टर दीप सिद्धू भी वहाँ मौजूद थे और उन्होंने प्रदर्शनकारियों के इस कृत्य का यह कहकर बचाव किया कि उन लोगों ने राष्ट्रीय ध्वज नहीं हटाया और केवल एक प्रतीकात्मक विरोध के तौर पर ‘निशान साहिब’ को लगाया था।

इस आंदोलन के दौरान राजधानी दिल्ली में हिंसा का मंजर भी देखने को मिला। दिल्ली में हुई इस हिंसा के बाद किसान आंदोलन की जमकर आलोचना हो रही है। जिसके बाद किसान नेता भी आंदोलनकारियों द्वारा किये गए इस उपद्रव से पल्ला झाड़ रहे हैं।

सनी देओल ने किया ट्वीट

इन सब के बीच अभिनेता सनी देओल का एक ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होंने एक्टर दीप सिद्धू को लेकर बड़ी बात कही है। अभिनेता सनी देओल ने अपने ट्वीट में लिखा-‘आज लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 दिसंबर को, ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है। जय हिन्द।’

दीप सिद्धू से सनी देओल को किया था सहयोग

सनी देओल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। गौरतलब है सनी देओल ने साल 2019 में पंजाब में गुरदासपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। उस समय एक्टर दीप सिद्धू उनके सहयोगी हुआ करते थे, लेकिन सनी देओल ने पिछले साल दिसंबर में दीप सिद्धू के किसान आंदोलन में शामिल होने के बाद से उनसे किनारा कर लिया था।

ये भी पढ़े:— कुलगाम में सेना के काफिले पर ग्रेनेड हमला, चार जवान घायल

  1. देशदुनियाकीताजातरीनसच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंorg  के साथ।
  2. फेसबुकपरफॉलोंकरनेके लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटरपरपरफॉलोंकरनेके लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथहीदेशऔरप्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनलकेलिएhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos