होटल में एंट्री से पहले इंडियन क्रिकेटर की होनी चाहिए कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया हाल में ही ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात देकर भारत वापस लौटी है. अब 5 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज होनी है जिसके लिए भारतीय टीम 27 जनवरी को चेन्नई पहुंचेंगी और सभी खिलाड़ी एक हफ्ते के आइसोलेशन में रहेंगे.

इस बीच बीसीसीआई के अनुसार चेन्नई के होटल में एंट्री लेने से पहले भारतीय टीम के सभी प्लेयर्स का कोरोना टेस्ट होगा और कोरोना रिपोर्ट आंने के बाद उनको अन्दर जाने की मंजूरी मिलेगी. बीसीसीआई के आदेश के अनुसार भारतीय प्लेयर्स का कोरोना टेस्ट संबंधी औपचारिकताओं को पूरा करने के लिये 27 जनवरी की सुबह तक का टाइम है.

ये भी पढ़े : इस दिन भारतीय टीम पहुंचेगी चेन्नई, एक हफ्ते के क्वारंटाइन में रहेगी

टीम के डॉक्टर अभिजीत साल्वी ने टेस्ट कराने के निर्देश देते हुए प्लेयर्स से बोला है कि उन्हें नेगेटिव रिपोर्ट के साथ ही बायो सिक्योर बबल में एंट्री मिलेगी. साल्वी के अनुसार हमें 26 जनवरी की रात से 27 जनवरी की सुबह तक होटल पहुंचने के लिये बोला गया है. टीम के एक मेंबर ने भी इसकी पुष्टि की है.

वैसे प्लेयर्स के ऑस्ट्रेलिया से वापसी के तुरंत बाद बीसीसीआई ने कोरोना टेस्ट संबंधी निर्देश जारी किये है जहाँ प्लेयर बायो सिक्योर बबल में थे. अभी दुबई में आईपीएल से लेकर अभी तक भारतीय प्लेयर्स का लगभग 30 बार कोरोना टेस्ट हो चुका है.

इंग्लैंड टीम श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खत्म करने के बाद 27 जनवरी को भारत पहुंचेगी और अपना आइसोलेशन पीरियड पूरा करेगी. वही श्रीलंका में इंग्लैंड टीम से न होने से बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर सहित 15 प्लेयर्स का दल पहले भारत आ गया है.

ये भी पढ़े : स्ट्रोक्स-आर्चर सहित 15 सदस्यीय इंग्लैंड टीम पहुंची भारत

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos