बेखौफ बदमाशों ने सांसद कौशल किशोर के बेटे को मारी गोली, गंभीर

बेखौफ बदमाशों ने सांसद कौशल किशोर के बेटे को मारी गोली, गंभीर

लखनऊ : राजधानी लखनऊ की मोहनलालगंज सीट से सांसद कौशल किशोर के बेटे को बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार देर रात सरेआम गोली मार दी।

जानकारी के अनुसार कौशल किशोर के बेटे आयुष को गोली लगने के बाद आनन-फानन में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। जहां उनकी हालत अब स्थिर बनी है। यह वारदात लखनऊ के मड़ियांव थाना इलाके में छठा मील के पास हुई। बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे को गोली मार दी।

जब यह घटना हुई उस समय बीजेपी सांसद के बेटे आयुष का साला उसके साथ मौजूद था। यूपी पुलिस ने आयुष के साले को हिरासत में लिया है। पुलिस इस वक्त आयुष के साले से पूछताछ कर रही है।

पुलिस इस वक्त वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने मामले को गंभीरता से लेकर हमलावरों को पकड़ने के लिए जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। खबर लिखे जाने तक आयुष की हालत नाजुक बताई जा रही थी।

वारदात के बाद सांसद कौशल किशोर ने क्या कहा

बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने कहा कि मेरे छोटे बेटे ने बताया कि वह घर के बाहर टहल रहा था, तभी उसे गोली मार दी गई। गोली मारने वाले कौन थे, उसे क्यों गोली मारी गई ये पता नहीं है।

पूछताछ में पता चला की सांसद पुत्र के साले ने कबूली गोली मारने की बात, सांसद पुत्र के कहने पर उसके साले ने ही मारी थी गोली, कुछ लोगों को फंसाने की नियत से खुद पर चलवाई थी गोली, वारदात में इस्तेमाल लाइसेंसी पिस्टल बरामद, पिस्टल का मालिक कौन? जांच जारी है

ये भी पढ़ें : – ट्रंप ने दिए 2024 का राष्ट्रपति चुनाव लड़ने के संकेत, बाइडन प्रशासन को कोसा –

  1. देशदुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें http://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुकपर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटरपर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनलके लिए: https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos